Ananya Pandey's father changed his religion
Ananya Pandey's father changed his religion

Ananya Pandey के पिता ने बदला धर्म, क्रिश्चियन धर्म अपनाने पर क्या कहा? जानें पूरी कहानी

Ananya Pandey Father Chunky Pandey :  अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता हैं। उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है। हाल ही में, चंकी पांडे मीडिया की सुर्खियों में हैं। उनके साथ आदित्य पंचोली और सुनील पाल भी खबरों में बने हुए हैं।

आदित्य पंचोली, जो सूरज पंचोली के पिता हैं, एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता हैं। साथ ही, कॉमेडी के दिग्गज सुनील पाल, जिन्हें आपने कपिल शर्मा के शो में देखा होगा, सभी के चहेते हैं। चलिए जानते हैं कि इन तीनों के मीडिया की सुर्खियों में आने की वजह क्या है।

चंकी, आदित्य और सुनील पाल ने बदला अपना धर्म

सोशल मीडिया पर चंकी पांडे, आदित्य पंचोली और सुनील पाल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि तीनों ने अपना धर्म बदलकर ईसाई धर्म अपना लिया है। इस वीडियो के कारण लोग इनसे सवाल कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

आपसे मिलकर मेरी किस्मत बदल गई- चंकी पांडे

वायरल वीडियो में चंकी पांडे, आदित्य पंचोली और सुनील पाल एक क्रिश्चियन प्रेयर में भाग लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि तीनों पादरी से बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान, चंकी पांडे पादरी से कहते हैं, “जब से आपने मेरे सिर पर हाथ रखा है, मेरी किस्मत बदल गई है। यह बात मैं सभी को बताता हूं।”

बैंक बैलेंस और फैंस में इजाफा होने का श्रेय पादरी को दिया चंकी ने

चंकी आगे कहते हैं, “हम सब तो सितारे हैं, लेकिन आप असली सुपरस्टार हैं। भगवान आपके साथ हर चीज में भलाई करें। आपका धन्यवाद कि आपने हमें यहां बुलाया।” वायरल वीडियो में चंकी यह भी कहते हैं कि 10 सितंबर का दिन उनके लिए खास है, क्योंकि पादरी बलजिंदर जी ने उन्हें बुलाया था। वे बताते हैं, “जब से पैगंबर बलजिंदर सिंह ने मुझे बुलाया, तब से मेरा बैंक बैलेंस और फैंस दोनों ही बढ़ गए हैं।”

अनन्या के बारे में भी भविष्यवाणी की पादरी ने

चंकी पांडे और पादरी की बातचीत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में पादरी अनन्या पांडे के भविष्य के बारे में बात कर रहे हैं। पादरी चंकी से कहते हैं, “अनन्या को आने वाले समय में 60 करोड़ का एक बड़ा प्रोजेक्ट मिलेगा, और यह सब यीशु की मर्जी से होगा।”

आदित्य पंचोली ने भी अपने बेटे के लिए मांगी दुआ

इस वायरल वीडियो में सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली पादरी से अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं। आदित्य ने कहा, “मेरा बेटा भी एक्टर है। उसे अपने करियर में अच्छा करने के लिए आशीर्वाद दें।” पादरी ने इस पर कहा, “मैं परमेश्वर से सूरज के लिए प्रार्थना करूंगा और हम दोनों सूरज पर अपना दाहिना हाथ रखते हैं।”

लोगों ने जमकर लतारा तीनों स्टार को

चंकी पांडे, आदित्य पंचोली और सुनील पाल का यह वीडियो देखकर लोगों का मानना है कि उन्होंने अपना धर्म बदल लिया है। इसके चलते, यूजर्स ने तीनों को आलोचना का निशाना बनाया। कुछ यूजर्स ने कहा कि ये लोग पैसे के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *